zydus cadila

झायडस केडिला (Zydus Cadila) ने घोषणा की कि Covid 19 संक्रमण के इलाज के लिए कंपनी के Virafin दवा का उपयोग करने के लिए ड्रग कंट्रोलर जनरल (DCGI) से मंजूरी मिल गई है. एंटीवायरल विराफिन रोगियों को तेजी से ठीक होने में मदद करेगा. और आपको कई समस्याओं से बचाएगी, कोरोना महामारी के बीच,झायडस की यें दवा आशा की एक नई किरण बन गई है.

Zydus Cadila का कहना है कि दवा लेने के 7 दिन बाद RT-PCR टेस्ट नेगेटिव आया है. ऐसा 91.15 फीसदी मरीजों में हुआ है. कंपनी का दावा है कि इसका उपयोग हल्के लक्षणों वाले वयस्कों के उपचार में किया जाएगा. दवा का उपयोग ऑक्सीजन के स्तर को बनाए रखने के लिए भी कारगत है.

91.15 प्रतिशत प्रभावी होने का दावा

कंपनी का दावा है कि Pegylated Interferon Alpha 2b (Verifin) को 18 वर्ष से अधिक आयु के रोगियों और हल्के लक्षणों के साथ प्रभावी देखा गया है.क्लिनिकल परीक्षण से दवा का 91.15 प्रतिशत परिणाम मिला है. इन परिणामों से संकेत मिलता है कि रोगी के पास दवा से ठीक होने की बेहतर संभावना है, इस प्रकार रोग को बढ़ने से रोका जा सकता है. कंपनी ने कहा कि ह्युमन ट्रायल का तीसरा चरण में 20 से 25 केंद्रों पर 250 रोगियों पर किया गया था, जिसके रिजल्ट प्रभावी मिले है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.