कोरोना वायरस महामारी को लेकर शुक्रवार को 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से नाराज हुए. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक के बीच में, पीएम मोदी ने नाम लिए बिना कहा कि एक मुख्यमंत्री ने एक बहुत महत्वपूर्ण प्रोटोकॉल तोड़ा था. इस तरह की व्यक्तिगत बातचीत को कभी प्रसारित नहीं किया जाता है.

पीएम मोदी ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के हालात पर पीएम नरेंद्र मोदी को जानकारी दे रहे थे.केजरीवाल ने कहा कि देश के सभी ऑक्सीजन प्लान्ट को सेना को सौंप दिया जाना चाहिए.ताकि प्रभावित राज्यों में तुरंत ऑक्सीजन पहुंचाई जा सके. इस बीच, पीएम मोदी ने अपनी तकनीकी टीम को सूचित किया कि सीएम अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया पर इन-हाउस मीटिंग का सीधा प्रसारण कर रहे थे, इस पर पीएम मोदी नाराज हो गए.

नरेंद्र मोदी ने सीएम केजरीवाल को कहा कि- यह हमारी परंपरा है। यह हमारा प्रोटोकॉल है कि किसी भी मुख्यमंत्री की इस तरह की इन-हाउस मीटिंग का प्रसारण करने इजाजत नहीं हैं, हमें हमेशा संयम बरतना चाहिए, पीएम की नाराजगी को तुरंत सीएम अरविंद केजरीवाल ने समझ गये और उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांगी.

केजरीवाल ने पीएम मोदी से कहा-ठीक है सर, हम भविष्य में इसका ध्यान रखेंगे अगर मेरी ओर से कोई गलती हुई है, सर, मैंने कुछ भी कठोर कहा है, या मेरे आचरण में कोई गलती है, तो मैं इसके लिए माफी चाहता हूं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.