Actor Amit Mistry dies

जाने-माने टीवी और फिल्म अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन हो गया. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. अभिनेता ने कई टीवी धारावाहिकों, बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरिज में काम किया था. अमित मिस्त्री को हाल ही में तेनाली रामा और मैडम सर जैसे टीवी शो में काम करते देखा गया था. अमित मिस्त्री ने यमला पगला दीवाना, शोर इन द सिटी और बंदिश बेन्डिट्स जैसी कई वेब सीरिज में भी काम किया है.

Actor Amit Mistry dies

अमित मिस्त्री के मेनेजर महर्षि देसाई ने यह खबर साजा की है. उन्होंने कहा की-मैं बस हैरान हूं, वह काफी स्वस्थ थे, वो घर पर थे, उन्होंने किसी स्वास्थ्य समस्या की शिकायत भी नहीं की, उन्हें नाश्ते के बाद सीने में दर्द हुआ और यह दिल का दौरा था. उनके परिजन भी उन्हें अस्पताल नहीं ले जा सके. उनके जैसे अभिनेता को खोना मनोरंजन उद्योग के लिए बहुत बड़ी क्षति है और मैं उन्हें बहुत मिस करूंगा.

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने अभिनेता की मौत पर दुख व्यक्त किया है. अमित को उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से श्रद्धांजलि दी गई है. और प्रशंसकों को बताया गया है कि वह 2004 से सदस्य हैं. कई बॉलीवुड और टीवी सितारों ने अपना दुख व्यक्त किया है. सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है.अभिनेता करण वी ग्रोवर ने लिखा- अमित मिस्त्री के आकस्मिक निधन की खबर से स्तब्ध हूं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.