ram navmi

प्रधानमंत्री मोदी ने आज रामनवमी के त्यौहार पर देशवासियों को शुभकामना दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट करके कोरोना काल में लोगों को से अपील की है कि कोरोना से बचने के लिए नियमों का पालन करे.

क्या कहा पीएम मोदी ने

प्रधानमंत्री मोदी ने दो ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने लिखा कि-आज रामनवमी है और मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का हम सभी को यही संदेश है कि मर्यादाओं का पालन करें। कोरोना के इस संकट काल में, कोरोना से बचने के जो भी उपाय हैं, कृपया करके उनका पालन कीजिए. ‘दवाई भी, कड़ाई भी’ के मंत्र को याद रखिए.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी शुभाकामना

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को रामनवमी की शुभकामना दी है. उन्होंने कहा कि- न्याय और मानवीय सम्मान के लिये प्रयास करते हुए हम मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम के आदर्शो को काफी सहायक पाते हैं. भगवान राम ने हमें सिखाया कि धार्मिक जीवन कैसे जीएं. भगवान राम का सम्पूर्ण जीवन और धर्म, संयम व सच्चाई के बारे में उनकी शिक्षाएं हमें प्रेरित करती है. इस अवसर पर हम यशस्वी भारत के निर्माण के लिए भगवान राम के आदर्शो को अपने जीवन एवं कार्यो में आत्मसात करने का संकल्प लें. रामनवमी के इस शुभ अवसर पर मैं सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं.

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए कइ राज्यों में नए प्रतिबंध लागू होने के बाद श्रद्धालुओं के लिए मंदिर बंद हैंरामनवमी के दिन श्रद्धालुओं ने मंदिर के बाहर से पूजा की.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.