ravindra jadeja

IPL 2021 के आठवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को आसानी से 6 विकेट से हरा दिया. टॉस जीतने और पहले फिल्डिंग ने लोकेश राहुल की टीम को 106 रनों पर रोक दिया.एकतरफा मैच में,दीपक चाहर 4 ओवर में 13 रन देकर 4 विकेट लेने के बाद काफी सुर्खियों में आए, हालांकि, सौराष्ट्र के सावज रवींद्र जडेजा छा गए.

जडेजा ने मैच में शानदार रनआउट और शानदार कैच किया. मैदान पर अपनी क्लास दिखाते हुए, उन्होंने पंजाब के मुख्य बल्लेबाज लोकेश राहुल और क्रिस गेल दोनों को पवेलियन में रवाना किया. मैच में सबसे ज्यादा चर्चा उनके रॉकेट थ्रो और डाइविंग कैच की हुई.

एल.राहुल को यू किया आउट

पंजाब की पारी के तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर क्रिस गेल ने प्वाइंट के पीछे से चौका लगाया और राहुल सिंगल लेने की कोशिश में अपना विकेट गंवा बैठे,राहुल के क्रीज पर पहुंचने से पहले, जड्डू ने सीधा थ्रो मारा और पवेलियन लौटेजडेजा के पास निशाना लगाने के लिए एक सिंगल स्टंप था और उन्होंने आसानी से एक ही गति में गेंद को उठाया और एक बैल की आंख की तरह मारा,पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने सस्ते में पैवेलियन रवाना किया.

क्रिस गेल का शानदार कैच जटका

पंजाब की पारी के चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर दीपक चाहर की गेंदबाज़ी में गति बदलने पर क्रिस गेल का कोई नियंत्रण नहीं था, उन्होंने गेंद को बैकवर्ड पॉइंट के दाईं ओर खिसकाया. जड्डू ने अपनी दाईं ओर डाइव लगाकर शानदार कैच लिया. इस कैच के साथ, यूनिवर्स बॉस को सिर्फ 10 रनों में डगआउट लौटना पड़ा.

दीपक चहर ने कहा-11 जड्डू चाहिए

मैन ऑफ द मैच बननेवाले दीपक चहर ने कहा, “जडेजा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिल्डर्स में से एक हैं, चहर ने कहा- जडेजा ने मेरी गेंदबाजी में बहुत सारे कैच पकड़े हैं. काश, मैदान पर एक साथ 11 जडेजा होतें!

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.