Bhediya Varun Dhawan

बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में कतार पर है, वरुण धवन और कृति सेनन स्टार फिल्म भेड़िया भी उनमें से एक है. फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में चल रही थी, और फिल्म के सेट पर से अभिनेता वरुण धवन की कई अनदेखी तस्वीरें वायरल हुई है.

अरुणाचल प्रदेश से वरुण और कृति अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, फिल्म का अरुणाचल प्रदेश का शूट खत्म हो गया है ऐसे में अभिनेता वरुण ने इमोशनल मैसेज शेयर किया है.

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खंडू भेड़िया के सेट से वरुण धवन की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. सतीश कौशिक द्वारा निर्मित यह फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में करने के लिए वहां के मुख्यमंत्री ने फिल्म की कास्ट एंड क्रु का आभार प्रकट किया है.

इसके अलावा उन्होंने वह वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर वरुण धवन ने इमोशनल स्पीच दी है. वरुण बता रहे हैं कि उनको अरुणाचल प्रदेश में शूटिंग करके काफी मजा आया. वरुण अपनी स्पीच में बोल रहे हैं कि उनका ध्यान रखने के लिए अरुणाचल प्रदेश का शुक्रिया. यहां के दिन यादगार रहेंगे.

थोड़े समय पहले फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था, फिल्म का फर्स्ट लुक काफी दमदार लग रहा था, अभी फैंस को फिल्म के लिए कितना इंतजार करना पड़ेगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.