Sushant Singh Rajput Movie

पिछले साल जून महीने में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कहा था. सुशांत की मौत के बाद ऐसे कई सवाल थे जो कि अनसुलझे ही रह गए. सोशल मीडिया पर लोग आए दिन सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

Sushant Singh Rajput's film Justice teaser release

ऐसे में अब सुशांत के जीवन पर पूरी फिल्म बनकर तैयार हो गई है. फिल्म का नाम है न्याय. इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. हालांकि फिल्म के मेकर्स ने यह दावा नहीं किया है कि यह फिल्म सुशांत के जीवन पर ही बनी है.

CBSE की कक्षा 10वीं की परीक्षा रद्द, कक्षा 12वीं की परीक्षा टली

इस फिल्म का डायरेक्शन दिलीप गुलाटी ने किया है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक अभिनेता आत्महत्या कर लेता है और उसके बाद सारी जांच एजेंसी जांच में जुट जाती है. फिल्म में सुशांत सिंह के किरदार का नाम महेंद्र रखा गया है जबकि रिया चक्रवर्ती के किरदार का नाम उर्वशी रखा गया है. फिल्म 11 जून को रिलीज होने वाली है.

सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को ठीक-ठाक रिस्पांस मिला है, सुशांत के फैंस ने फिल्म को असंवेदनशील बताया है, लोगों का कहना है कि अब तक सुशांत सिंह के मामले में जांच चल रही है ऐसे में इस तरह की फिल्में नहीं बनानी चाहिए, एक और बवाल यह भी मचा है कि फिल्म के मेकर्स ने सुशांत के परिवार से कोई परमिशन नहीं ली. इस पर फिल्म के मेकर्स का दावा है कि सुशांत सिंह का पूरा केस पब्लिक डोमेन पर है जिस पर फिल्म बनाने के लिए किसी की भी इजाजत की जरूरत नहीं है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.