MODI

पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य के पलक्कड़ में ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन के लिए चुनाव प्रचार किया. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने जमकर कांग्रेस और लेफ्ट पर शाब्दिक प्रहार किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस- लेफ्ट के बीच मैच फिक्सिंग है. ये दोनों पार्टियां कहीं साथ रहते हैं तो कही खिलाफ लड़ते हैं.

बंगाल में कांग्रेस- लेफ्ट का गठबंधन है तो दूसरी तरफ केरल में दोनों पार्टी एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. रैली में पीएम मोदी ने कहा, -केरल की राजनीति का बर्सो तक रखा गया सबसे खराब सीक्रेट UDF और LDF का दोस्ताना समझौता था. पहली बार मतदान करने वाला युवा पूछ रहा है कि उनदोनों की मैच फिक्सिंग क्या है? 5 साल एक लूटता और 5 साल दूसरा लूटता है. सब देख रहे हैं कि कैसे UDF और LDF लोगों को गुमराह करते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की- ये साफ है कि UDF और LDF के दो मकसद हैं, वोट बैंक की राजनीति को आगे बढ़ाना और जेब भरना हमारी सरकार कृषि के विकास और किसानों के कल्याण के लिए काम कर रही है.कई सालों तक सरकारों ने MSP बढ़ाने का वादा किया लेकिन हमारी सरकार को किसानों के लिए MSP बढ़ाने का सम्मान मिला.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.