PM modi

प्रधानमंत्री मोदी ने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 75वें संस्करण में देशवासियों को संबोधित किया. पीएम ने कोरोना के बीच होली को लेकर भी सलाह दी. कोरोना संकट से बचने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने कड़ाई और दवाई पर जोर दिया. 

क्या कहा प्रधानमंत्री मोदी ने

  • पीएम मोदी ने बताया कि मन की बात के 75वें संस्करण पर लोगों ने बधाई दी है. कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए श्रोताओं से पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपका बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं.
  • कोरोना संकट के मद्देनजर पीएम मोदी ने पिछले साल उठाए गए कदमों की भी चर्चा की.

  • उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष ये मार्च का ही महीना था, देश ने पहली बार जनता कर्फ्यू शब्द सुना था. मगर इस महान देश की महान प्रजा की महाशक्ति का अनुभव देखिये, जनता कर्फ्यू पूरे विश्व के लिए एक अचरज बन गया था. अनुशासन का ये अभूतपूर्व उदाहरण था, आने वाली पीढ़ियां इस एक बात को लेकर के जरूर गर्व करेंगी.
  • पीएम मोदी ने कहा कि उसी प्रकार से हमारे कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान, आदर जताने के लिए लोगों ने थाली, ताली बजाई, दीया जलाया. आपको अंदाजा नहीं है कोरोना वॉरियर्स के दिल को कितना छू गया था वो, और, यही कारण है जो पूरी साल भर, वे बिना थके, बिना रुके, डटे रहे.
  • देश की बेटियां आज हर जगह अपनी अलग पहचान बना रही है. वे खेलों में अपनी दिलचस्पी दिखा रही है. अभी हाल ही में मिताली राज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 रन बनाने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर बनी हैं. उन्हें इसके लिए बहुत-बहुत बधाई

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.