TMC

वेस्ट बंगाल की राजनीति में ऑडियो वॉर शरु हो गया है, भाजप की तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कथित ऑडियो क्लिप जारी किये जाने के बाद अब टीएमसी ने भी एक ऑडियो क्लिप जारी किया है,टीएमसी ने दावा किया है कि भाजप नेता मुकुल रॉय शिशिर बाजोरिया को बता रहे हैं कि कैसे चुनाव आयोग को प्रभावित किया जाए. 

भाजप ने दावा किया है की मुख्यमंत्री ममता ने भाजप नेता प्रलय पाल को फोन किया, भाजप ने आरोप रखा की टीएमसी सुप्रीमो ममता बेनर्जी प्रलय पाल से चुनाव में मदद मांगी थी. जिसको प्रलय पाल ने ठुकरा दिया था.

भाजप के आरोपों पर टीएमसी ने जारी किया टेप

भाजप ने टेप जारी किया उसके बाद टीएमसी ने भी टेप जारी किया.टीएमसी का दावा है कि इसमें भाजप के नेता मुकुल रॉय शिशिर बाजोरिया को बता रहे हैं कि कैसे चुनाव आयोग को प्रभावित किया जाए. टीएमसी ने  दावा किया है कि चुनाव आयोग के पास भाजप ने अपने प्रतिनिधि भेजे जाने के तुरंत बाद, उन नियमों को बदल दिया गया.

TMC ने ऑडियो क्लिप को लेकर कहा कि इसमें मुकुल रॉय और शिशिर बाजोरिया बात कर रहे हैं. मुकुल रॉय बाजोरिया से कहते हैं कि उन्हें चुनाव आयोग से संपर्क कर नियमों को बदलने की मांग करनी चाहिए, ताकि बाहरी लोगों को भी बूथ एजेंट बनने दिया जा सके. केवल स्थानीय लोगों को ही बीजेपी का बूथ एजेंट न न बनाया जाए, बीजेपी बड़े पैमाने पर हर बूथ पर एजेंट देने में सक्षम है. 

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.