ANTILIYA

मुंबई में मनसुख हिरेन की हत्या को लेकर रोज रोज नए खुलासे हो रहे है, अब सामने आया है कि मनसुख हिरेन के मौत के समय सचिन वाजे भी उसी जगह मौजूद था.इसके बाद सचिन मुंबई वापस आया और रात में करीब 11:48 बजे डोंगरी इलाके में टिप्सी बार मे रेड का तरकट रचा. यह खुलासा महाराष्ट्र ATS के दस्तावेज और सबूतों से सामने आया है, सारें सबूत जांच एजेंसी (NIA) को सौंपे गए हैं.

जांच भटकाने के लिए किया रेड का नाटक

सचिन वाजे ने मुंबई के डोंगरी इलाके में टिप्सी बार में रेड का नाटक किया, ताकि अगर मनसुख हिरेन की हत्या मामले की कोई जांच की आंच उस पर आए तो वो जांच की दिशा को ये कहकर भटका सके कि वो तो उस रात मुंबई के डोंगरी इलाके में ही था. टिप्सी बार के CCTV फुटेज से भी इस बात का खुलासा हुआ है कि रेड के समय सचिन वाजे मौजूद था.

मोबाइल लोकेशन से सनसनीखैज खुलासा

ठाणे के घोडबंदर से आने के बाद सचिन वाजे बड़ी चालाकी से पहले मुंबई पुलिस हेडक्वार्टर गया. इसके बाद CIU के अपने ऑफिस में गया और फिर अपने फोन को चार्जिंग पर लगा दिया, ताकि उसका लोकेशन कमिश्नर ऑफिस ही दिखे. हालांकि सचिन वाजे ने ATS को अपना स्टेटमेंट देते हुए कहा था कि – 4 मार्च को वो पूरे दिन मुंबई पुलिस हेडक्वार्टर के CIU ऑफिस में था, लेकिन मोबाइल की लोकेशन के अनुसार वह दोपहर में 12.48 मिनट पर चेंबूर के MMRDA कॉलोनी में था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.