devendra fadanvis

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजप नेता देवेंद्र फडणवीस ने दिल्ली में गृह सचिव से मुलाकात की,फडणवीस ने गृह सचिव से मामले पर सीबीआई से जांच कराने की मांग की है.

देवेंद्र फडणवीस ने आज गृह मंत्रालय में गृह सचिव अजय भल्ला से मुलाकात के बाद कहा – मेरे पास जो जानकारी थी वो गृह सचिव को सौंप दी है. इस पूरे मामले को क्यों दबाया गया. सरकार की ओर से कार्रवाई क्यों नहीं की गई. इस मसले पर गृह सचिव ने कार्रवाई करने का भरोसा दिया है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि तत्कालीन डीजीपी की सिफारिश क्यों नहीं मानी गई. उन्होंने सीआईडी से जांच की मांग की थी तो इस मांग को क्यों रोका गया. सवाल यह उठता है कि सरकार आखिर किसको बचाना चाहती थी. उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने भी फाइल देखी है.

भाजप ने साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज महाराष्ट्र प्रकरण पर ठाकरे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब किसी पुलिस कमिश्नर ने लिखा कि राज्य के गृह मंत्री ने मुंबई से 100 करोड़ रुपये महीना वसूली का टार्गेट तय किया है. जब एक मंत्री का टार्गेट 100 करोड़ रुपये है तो बाकी के मंत्रियों का टार्गेट कितना होंगा?

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.