KRUNAL PANDYA

भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में पहले वनडे खेला गया. मेच में ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने धुवांधार पारी खेलते हुए अपने डेब्यू वनडे मैच में अर्धशतक जड दिया.

क्रुणाल का डेब्यू पर ही वर्ल्ड रिकॉर्ड

अपने भाई हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे क्रुणाल पांड्या ने डेब्यू वनडे मैच में ही कीर्तिमान बना दिया है. क्रुणाल ने इस मैच में सिर्फ 26 गेंदों पर हाफ सेंचुरी पूरी की. ये डेब्यू मैच में किसी भी खिलाड़ी के द्वारा सबसे तेज जड़ी गई फिफ्टी है.

क्रुणाल पांड्या ने 31 गेंदों में नाबाद 58 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 7 चौके 2 छक्के लगाए. फिफ्टी लगाते ही उन्होंने बल्ला उठाकर जश्न मनाया. इसके साथ ही उन्होंने भावुक होकर आसमान की तरफ देखा और अपने दिवंगत पिता हिमांशु पांड्या को याद किया.क्रुणाल पांड्या ने 31 गेंदों में नाबाद 58 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 7 चौके 2 छक्के लगाए. फिफ्टी लगाते ही उन्होंने बल्ला उठाकर जश्न मनाया. इसके साथ ही उन्होंने भावुक होकर आसमान की तरफ देखा और अपने दिवंगत पिता हिमांशु पांड्या को याद किया.

इंटरव्यू के दौरान रो पडे

टीम इंडिया की इनिंग पूरी होने के बाद जब स्पोर्ट्स प्रेजेंटर मुरली कार्तिक ने इंटरव्यू के वक्त क्रुणाल पांड्या से बात की. क्रुणाल ने भावुक होकर कहा, ‘ये मेरे पिता के लिए था, ये मेरे लिए इमोशनल लम्हा था.’ इतना कहते ही क्रुणाल रो पड़े. ये देखकर मुरली ने उनका उत्साह बढाया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.