PARAMBIR SING

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री पर बड़ा आरोप लगाया है. पूर्व कमिश्नर ने कहा कि अनिल देशमुख ने सचिन वाजे से हर महीने 100 करोड़ रुपये की मांग की थी.परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि गृह मंत्री ने सचिन वाजे से हर महीने 100 करोड़ रुपये कलेक्ट करने के लिए कहा था.

 परमबीर सिंह ने आरोप लगाया कि अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को कई बार उनके सरकारी निवास पर बुलाया था और हर महीने 100 करोड़ की वसूली का टारगेट दिया था. आरोप के मुताबिक, ‘देशमुख ने वझे से ये कहा था कि मुंबई में 1750 बार और रेस्टारेंट हैं. हर एक से दो-तीन लाख रुपये महीना वसूला जाए तो 50 करोड़ बन जाते हैं  बाकि रकम अन्य जगह यानी सोर्स से वसूली जा सकती है.’

परमबीर सिंह के आरोपों पर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने प्रतिक्रिया दी है. परमबीर सिंह के आरोपों को अनिल देशमुख ने नकार दिया है. उन्होंने कहा कि परमबीर सिंह ने खुद को बचाने के लिए झूठे आरोप लगाए.

अनिल देशमुख ने ट्वीट करते हुए कहा, “परमबीर ने खुद को बचाने के लिए और कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए झूठा आरोप लगाया. मुकेश अंबानी मामले के साथ-साथ मनसुख हिरेन हत्या मामले में सचिन वाजे की संलिप्तता स्पष्ट हो रही है और इसके तार परमबीर सिंह से जुड़े रहे हैं.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.