rape case

राजस्थान के झुंझुनूं में दरिंदगी की सारी हद्दे पार कर दि एक शख्स ने, गर्लफैन्ड नहीं मिली तो छ साल की बच्ची का किया रेप.इस जघन्य अपराध के लिए कोर्ट ने उसे फांसी की सजा सुनाई है. फैसला भी सिर्फ 26 दिन में सुनाया. पॉक्सो कोर्ट के जज ने बुधवार को सजा सुनाते हुए कहा कि सुनवाई के दौरान तुम्हारे अंदर एक बार भी पश्चाताप नहीं देखा, अगर तुम पश्चाताप करते तो हो सकता था तुम्हारी सजा दूसरी होती.

19 फरवरी को राजस्थान के पिलानी थाने के तहत श्योराणों की ढाणी की है. शाम करीब साढ़े पांच बजे पांच साल की मासूम खेत में अपने भाई-बहनों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान एक स्कूटी पर 20 साल का आरोपी सुनील कुमार आया और मासूम का अपहरण कर ले गया.

घटना के पांच घंटे बाद ही पुलिस ने शाहपुर निवासी आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया. मामले में 40 से अधिक गवाह जुटाए और साथ ही करीब 250 दस्तावेज बतौर सबूत रखे. जल्द से जल्द चालान पेश करने के लिए पुलिस ने इस मामले में रोजाना 12 से 13 घंटे काम किया और 10 दिन में ही चालान पेश कर दिया.

गाड़ाखेड़ा चौकी प्रभारी शेरसिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और मासूम को अस्पताल पहुंचाया. हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.