aayush

उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोली चलवाने के मामले में फिर से नया मोड आया है. सांसद के बेटे आयुष ने अपनी पत्नी और साले पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. आयुष का कहना है कि उसकी पत्नी ने उस पर गोली चलवाई है .

कोलकाता में रेलवे की बिल्डिंग में भीषण आग, चार फायर फाइटर समेत 9 लोगों की मौत

सांसद के बेटे आयुष ने वीडियो जारी करके बताया कि कैसे उसकी अंकिता के साथ शादी हुई. आयुष का कहना है कि परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर मैंने अंकिता से शादी की, कुछ महीने तक सबकुछ ठीक चला, लेकिन फिर सभी राज सामने आने लगे, अंकिता ने पहले ही किसी एक शख्स से शादी की थी, जिसका तलाक नहीं हुआ है.

आयुष का कहना है, ‘इस बाबत जब मैंने अंकिता से पूछा तो मेरी और उसकी लड़ाई शुरू हो गई, अंकिता मुझे धमकाने भी लगी, जिस दिन मैं ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था उसने मुझे कॉल किया कि मैं तुम्हारे पिताजी के विरोधियों से मिल जाऊंगी, वह मुझे ऑफर दे रहे हैं, मैं तुम्हें और तुम्हारे पिताजी को बर्बाद कर दूंगी.

24 घंटों में कोरोना के सामने आए 15388 नए मामले,क्या है कोरोना की ताजा स्थिति

आयुष का आरोप है, ‘कई बार अंकिता ने मेरे साथ मारपीट की, जिसके निशान मेरे हाथ पर भी हैं, जब उसने मारपीट की तो उसके बाद बोली कि तुम मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना,उस दिन अंकिता बहराइच गई थी किसी से मिलने के लिए और उसी रात यह गोली कांड हुआ, जब वह मिलकर किसी से आई.’

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.