ANUSHKA VIRAT

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड और स्पोर्ट्स की दुनिया के सबसे पॉपुलर और क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जताने में कभी  पीछे नहीं हटते हैं. आज दुनिया भर में महिला दिवस मनाया जा रहा है और ऐसे में विराट ने पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखी

महिला दिवस के मौके पर टीम इंडिया के केप्टन विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें इस दिन की शुभकामनाएं दी हैं. विराट ने सोशल मीडिया पर वामिका और अनुष्का की बहुत ही खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. विराट ने लिखा है कि अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी की सबसे स्ट्रॉंग महिला हैं और चाहते हैं कि उनकी बेटी भी अनुष्का की तरह ही बने.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है. ये किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है. जब आप इसे देखते हैं तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप ये समझ पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है. ऐसा इसलिए क्योंकि वे हम लोगों की तुलना में अधिक मजबूत हैं.”

क्रिकेटर ने आगे लिखा, ” मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं.  साथ ही उसे भी बधाई जो अपनी मां की तरह ही बनने वाली है. और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी एक महिला दिवस मुबारक हो.”

 

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.