VIRAT

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मामला बिगडा. पहले दिन मैदान पर केप्टन विराट और बेन स्टोक्स के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली. दिन का खेल खत्म होने के बाद सिराज ने दावा किया है कि बेन स्टोक्स ने उन्हें गालीया दी थी.  खुलासा खुद सिराज ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद किया. उन्होंने कहा कि कप्तान विराट कोहली ने मामले को अच्छे से हैंडल किया.

इनकम टैक्स के छापों में 4 बड़े खुलासे, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप के खिलाफ चल रही छापेमारी में 350 करोड़ की लेन देन का पता चला

सिराज ने कहा, ”मैं गेंदबाजी कर रहा था तो मैंने एक बाउंसर डाली. स्टोक्स मेरे पास आए,और गाली देने लगे. मैंने कप्तान कोहली को यह बात बताई. फिर विराट भाई स्टोक्स के पास गए.”  इसके बाद दोनों पक्षों में थोड़ी बहस हुई. आखिरकार अंपायर को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा.

6 करोड़ कर्मचारियों के लिए राहत की खबर, EPFO ने 2020-21 के लिए ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं किया है

स्टोक्स और सिराज के बीच कहासुनी हुई उस सयम इंग्लैंड की टीम 32 रन के स्कोर पर तीन विकेट गंवा चूकी थी. सिराज बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे और शायद स्टोक्स उनकी रिदम खराब करना चाह रहे हों.लेकिन उन्हें इसमें ज्यादा कामयाबी नहीं मिली, क्योंकि सिराज ने बाद में बेयरस्टो का विकेट भी लिया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.