MUKESH AMBANI

मुकेश अंबानी के घर के बाहर जिलेटिन की छड़ें रखने के मामले की जिम्मेदारी एक आतंकी संगठन ने ली है. उस संगठन ने सोशल मीडिया पर ये जिम्मेदारी ली है. हालांकि गृह मंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि हो सकता है कि कोई संगठन चर्चा में आने के लिए ऐसा कर रहा है. अब तक की जांच में ऐसा कोई लिंक नहीं मिला है.

ये आतंकी संगठन फेमस होने के लिए ऐसा कर रहा है. दिल्ली में एंबेसी के बाहर ब्लास्ट मामले में भी क्लेम किया था लेकिन अब तक की जांच में कोई लिंक नहीं मिला है, ना ही अंबानी मामले में जांच में कोई लिंक मिला है.


24 घंटे में करीब 17 हजार नए कोरोना केस, अबतक इतने करोड लोगों को लगा टीका

शुक्रवार की शाम को जब दक्षिण मुंबई के पेडर रोड इलाके में जिलेटिन छड़ों से लैस स्कॉर्पियो कार बरामद हुई तो पुलिस महकमे में सबकी सांसें फूल गई. जिस जगह पर ये गाड़ी खड़ी की गई थी वो जगह दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में से एक मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया से सिर्फ 600 मीटर के फासले पर ही थी. मुंबई पुलिस को सीसीटीवी की जांच के बाद पता चला कि ये स्कॉर्पियो गाड़ी 2 बजकर 18 मिनट पर पार्क की गई थी.

इस स्कार्पियो कार के साथ एक इनोवा कार भी थी. सीसीटीवी एक अहम सबूत तो है लेकिन इससे यह नहीं पता चलता कि स्कॉर्पियो कार वहां पार्क करने वाला शख्स कौन है क्योंकि जब इनोवा कार वहां से गुजर रही थी तो उसकी आड़ लेकर स्कॉर्पियो के पिछले दरवाजे से वो शख्स निकल भागा. इससे यह पता चलता है कि अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले उस इलाके का बारीकी से मुआयना किया था और उन्हें पता था कि सी सीसीटीवी कहां लगा हुआ है. 

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.