Shahid Kapoor 9th birthday today

फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले शाहिद कपूर आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में शुमार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में दिल्ली में की थी शादी.

Shahid Kapoor is celebrating his 39th birthday today

शाहिद ने एक बार बताया था कि करियर के शुरुआती समय में उन्हें कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा था. एक्टर की माने तो उन्हें 100 बार फिल्म रोल के लिए मना किया गया था.

Shahid Kapoor is celebrating his 39th birthday today

शाहिद ने एक बार बताया था कि करियर के शुरुआती समय में उन्हें कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा था. एक्टर की माने तो उन्हें 100 बार फिल्म रोल के लिए मना किया गया. उन्होंने ऑडिशन कई दिए, लेकिन हमेशा असफलता हाथ लगी. वजह कोई भी क्यों ना रही हो, लेकिन शाहिद को बड़े पर्दे पर आने का मौका नहीं मिल रहा था, वैसे ये वो दौर था जब शाहिद के लिए सिर्फ मुसीबत ये नहीं थी कि उनके पास फिल्म ऑफर नहीं आ रहे थे, दिक्कत तो ये भी थी कि एक्टर अपने के लिए खाने का भी इंतजाम नहीं कर पा रहे थे. वे ऑडिशन का किराया देने में भी समर्थ नहीं थे.

Shahid Kapoor is celebrating his 39th birthday today

फिर 2003 में उन्हें उनके धैर्य का फल मिला. एक्टर को उनकी पहली फिल्म इश्क-विश्क में काम करने का मौका मिल गया. उस फिल्म ने शाहिद की जिंदगी बदलकर रख दी. आज शाहिद कपूर कहने को फ्लॉप फिल्में भी करते हैं, लेकिन इस इंडस्ट्री में उनका एक स्टैंडर्ड बन गया है. उन्हें भी पता है कि उनके पास अच्छी फिल्मों की कमी नहीं है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.