Boman Irani

एक्टर बोमन ईरानी ने तो अपने करियर के दौरान कई सारी फिल्मों में काम किया है. उनके अभिनय की प्रशंसा हमेशा से होती आई है. मगर उनके सबसे शानदार किरदारों में से एक रहा है 3 इडियट्स में उनके द्वारा प्ले किया गया वायरस का किरदार. वायरस के किरदार में उन्हें खूब पसंद किया गया था. आज भी जब ये फिल्म लोग देखते हैं तो वायरस के किरदार से किसी की नजर नहीं हटती. मगर खुद बोमन ईरानी का भी ऐसा मानना है कि ये रोल प्ले करना उनके लिए बहुत मुश्किल था. 

Boman Irani
Boman Irani

3 इडियट्स में बोमन ईरानी ने डॉक्टर विरु सहस्त्रबुद्धे का रोल प्ले किया था. कॉलेज में उन्हें वायरस कहकर बुलाया जाता था. बोमन ईरानी ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था- मैं फिल्म की शूटिंग के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता था क्योंकि मैं अपने रोल पर काम करने को लेकर बहुत ज्यादा बिजी था. ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था. ऐसा इसलिए क्योंकि वो हमेशा नाखुश रहता था, खड़ूस था. जबकी मैं रियल लाइफ में इस तरह से नहीं रह सकता हूं. वायरस का कैरेक्टर ऐसा था जिससे मैं खुद अपनी रियल लाइफ में कभी नहीं मिलना चाहूंगा. यहां तक कि मैंने इस कैरेक्टर के लिए दोनों हाथों से लिखना भी सीखा था. मैं इतना सीख गया हूं कि अगर कोशिश करूं तो कभी भी दोनों हाथों से लिख सकता हूं.

फिल्म रही थी ब्लॉकबस्टर

बता दें कि आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स साल 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म को दुनियाभर के लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. फिल्म ने कुल 395 करोड़ रुपये की कमाई की थी. आमिर खान की इस फिल्म ने सफलता के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे. फिल्म में आमिर और बोमन ईरानी के अलावा करीना कपूर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, मोना सिंह और परिक्षित साहनी समेत कई सितारे शामिल थे. फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया गया था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.